Mahira Sharma Wiki, Age, TV Shows

Advertisement

Mahira Sharma एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। Mahira ने वैसे तो बहुत सारे TV Shows में काम किया है लेकिन माहिरा को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि Big Boss 13 में आने के बाद मिली। माहिरा ने बहुत कम उम्र में काफी नाम कमा लिया। माहिरा अब तो बतौर अभिनेत्री बहुत सारे TV Shows में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी।

Mahira Sharma

Mahira Sharma Wiki

माहिरा शर्मा से जुड़ी सभी जानकारी इस प्रकार है -

Real Name - Mahira Sharma 

Nickname -  Mahi

Profession - Actress, Model

Date of Birth - 1997, 25 November

Age - 23 (As in 2020)

Birthplace - Jammu & Kashmir, India

Educational Qualification - Graduate

Religion - Hinduism

Mahira Sharma Wiki

Mahira Sharma Hobbies

माहिरा को घूमने बहुत अच्छा लगता है। इसलिए माहिरा जब भी फ्री होती हैं, तो कहीं ना कहीं घूमने चली जाती हैं। इसके अलावा माहिरा को गाने सुनना बहुत अच्छा लगता है। माहिरा इसके अलावा बहुत अच्छा डांस करती हैं। 

Mahira Sharma Physical Appereance

Height - 5' 4"

Hair Color - Black

mahira sharma hot

Mahira Sharma TV Shows

माहिरा ने अपनी ग्रेजुएशन करने के बाद मॉडलिंग के project लेने शुरू कर दिए थे। इसके बाद उन्होंने बतौर अभिनेत्री काफी TV Shows में काम किया है। माहिरा ने इन टीवी Shows में काम किया है - 
  • Naagin 3
  • Bepannah Pyaar
  • Meri Patiala Biwi 
  • Tera Sangg Yara
  • Taarak Mehta Ka Ooltah
  • Y.A.R.O Ka Tashan
  • Partners Trouble Ho Gayi Double

Mahira Sharma Big Boss

Mahira Sharma Big Boss


Mahira Sharma ने Big Boss 13 में एक कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया था। उन्होंने बिग बॉस में बहुत अच्छे से लोगों को entertain किया था। जब माहिरा की Big Boss में entry हुई थी तो उन्होंने कहा था कि उनकी माँ ने उन्हें किसी भी लड़के के साथ अफेयर करने से मना किया है। लेकिन जैसे-जैसे show आगे बढ़ा तो माहिरा की दोस्ती पारस से हुई और शायद ये दोस्ती से ज्यादा था। Mahira Sharma Big Boss का show जीत तो नहीं पाई थी, लेकिन इस show से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली थी।

Mahira

Mahira Sharma in Tarak Mehta

माहिरा शर्मा ने तारक मेहता के उल्टा चश्मा में एक बहुत छोटा सा अभिनय किया था। क्योंकि उस समय माहिरा को टीवी जगत में ज्यादा पहचान नहीं मिली थी इसलिए उन्हें टीवी के जाने माने show तारक मेहता में जब छोटा सा रोल मिला तो उन्होंने हाँ कर दी। 

mahira sharma in tarak mehta

माहिरा ने जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जो किरदार किया था उसका नाम "Ekta" था। इसके बाद तो माहिरा ने बहुत सारे जाने-माने टीवी shows में काम किया। उन्हें से Big Boss भी एक है। इसकी वजह से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली। 

Conclusion

दोस्तों Mahira Sharma ने अपनी मेहनत से खूब नाम कमाया है। सामान्य लोगों के लिए टीवी पर आना ही बहुत बड़ी बात होती है। लेकिन Mahira ने बहुत कम उम्र में खूब नाम रौशन किया। हम सब को भी माहिरा से मोटीवेट होना चाहिए और जिंदगी में मेहनत करके मुकाम हांसिल करना चाहिए। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.