संजय दत्त की 8 सबसे खूबसूरत Girlfriends

Advertisement

8 Most Beautiful Girlfriends of Sanjay Dutt: दोस्तों संजय दत्त बॉलीवुड के एक बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेता हैं। संजय दत्त शुरू में बहुत नशा करते थे। जिस वजह से उनकी सेहत पर भी बहुत असर पड़ा था। कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि उन्होंने बहुत मुश्किल से अपने आप को नशे की आदत से दूर किया था। नशे के अलावा संजय दत्त को गर्लफ्रेंड बनाने का भी बहुत शौंक है। इस लेख में हम आपको संजय दत्त की 8 सबसे खूबसूरत girlfriends के बारे में बताएँगे।

Sanjay Dutt Girlfriend Tina Munim
Sanjay Dutt Girlfriend Tina Munim

1. Tina Munim 

टीना मुनीम इन दिनों टीना अंबानी के नाम से प्रसिद्ध हैं। पहले टीना एक बॉलीवुड अभिनेत्री थी। इन दोनों का लव अफेयर रॉकी फिल्म से शुरू हुआ था। इतनाही नहीं उन दिनों यह भी अफवाह फैली थी संजय और टीना जल्दी शादी कर लेंगे।

Sanjay Dutt Girlfriend Rekha
Sanjay Dutt Girlfriend Rekha
2. Rekha 

संजय दत्त का अफेयर रेखा के साथ 1984 में शुरू हुआ था। यह दोनों जमीन-आसमान फिल्म की शूटिंग में साथ काम कर रहे थे। उस समय की प्रसिद्ध पत्रिकाओं में संजय और रेखा के प्यार की बहुत खबरें छपी थीं।

Sanjay Dutt Girlfriend Richa Sharma
Sanjay Dutt Girlfriend Richa Sharma
3. Richa Sharma

संजय दत्त ऋचा को बहुत पसंद करते थे। संजय और ऋचा पहली बार मुहूर्त फिल्म के सेट पर मिले थे। फिल्म के सेट पर काम करते हुए संजय दत्त ने ऋचा से उनका नंबर लिया था और कॉल पर बातें करनी शुरू कर दीं। इसके बाद संजय ने ऋचा को डेट पर चलने के लिए कहा तो ऋचा ने मना कर दिया। लेकिन कुछ समय बार ऋचा ने हाँ कर दी और इनकी लव स्टोरी स्टार्ट हो गयी।

Sanjay Dutt Girlfriend Madhuri Dixit
Sanjay Dutt Girlfriend Madhuri Dixit
4. Madhuri Dixit 

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक बहुत खूबसूरत अभिनेत्री हैं। माधुरी और संजय की लव स्टोरी फिल्म साजन के सेट से शुरू हुई थी। माधुरी और संजय ने एक-दूसरे से शादी करने की भी सोची थी। लेकिन माधुरी के पिता जी ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया। 

Sanjay Dutt Girlfriend Lisa Ray
Sanjay Dutt Girlfriend Lisa Ray
5. Lisa Ray

संजय दत्त लीसा को बहुत पसंद करते थे। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल। लीसा का यह भी कहना है कि वह सिर्फ संजय दत्त की दोस्त थीं। इससे ज्यादा दोनों के बीच कुछ नहीं था।

Sanjay Dutt Girlfriend Rhea
Sanjay Dutt Girlfriend Rhea
6. Rhea Pillai

संजय दत्त का जब माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप हुआ तो उसके बाद Rhea Pillai उनकी हमदर्द बनीं। Rhea Pillai एक मॉडल और टीवी अदाकारा हैं। संजय दत्त 1998 में Rhea Pillai से शादी की। इनके साथ भी संजय दत्त का रिश्ता ज्यादा नहीं चला। 2005 में दोनों ने तलाक ले लिया।

Sanjay Dutt Girlfriend Nadia Durrani
Sanjay Dutt Girlfriend Nadia Durrani
7. Nadia Durrani

ऐसा कहा जाता है नादिया की वजह से ही संजय दत्त और Rhea का तलाक हुआ था। कांटे फिल्म की शूटिंग के समय संजय दत्त और नादिया का अफेयर अपनी चर्म सीमा पर था। पर इनका अफेयर भी ज्यादा समय तक नहीं चला।

Sanjay Dutt Girlfriend Manyata Dutt
Sanjay Dutt Girlfriend Manyata Dutt
8. Maanyata Dutt

मान्यता संजय दत्त की पुरानी गर्लफ्रेंड नादिया की दोस्त थीं। संजय मान्यता के फ्लैट पर ही नादिया से मिलते थे। वहीँ दोनों की बातचीत शुरू हुई थी। नादिया से ब्रेकअप होने के बाद संजय ने मान्यता से शादी करली थी। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.