Rishi Kapoor Death News | Death Reason and Death Date

Share:

Rishi Kapoor Death News | Death Reason and Death Dater

बॉलीवुड के दिग्गज रोमांटिक अभिनेता ऋषि कपूर का आज निधन हो गया है। आपको बतादें ऋषि कपूर पिछले दो वर्षों से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे। आज सुबह ऋषि कपूर को जब सांस लेने में परेशानी हुई, तो उनके परिवार वालों ने उन्हें मुंबई में स्थित H N Reliance हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। ऋषि कपूर ICU में थे। कैंसर से लड़ते हुए उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने Twitter account पर एक tweet करके कहा "He’s GONE .. ! Rishi Kapoor .. gone .. just passed away .. I am destroyed !"

Rishi Kapoor Death Date and Time 

हमारे प्यारे ऋषि कपूर ने 30-04-2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने 8:45 पर अपनी आखरी सांस ली।

ऋषि कपूर को कैंसर था इसके बाद भी वह अपनी जिंदगी को बिना किसी टेंशन के खुल कर जी रहे थे। उनकी देख-रेख उनकी पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणवीर कपूर और बेटी रिधिमा करती थी।

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी Twitter पर Twit करके कहा "Heartbroken ... Rest In Peace ... my dearest friend (sic)".

ऋषि कपूर के इस दुःखद समाचार के बाद पूरा परिवार शौक में डूब गया है। करीना कपूर ने भी अपने चाचा ऋषि कपूर की death पर दुःख जताया है।

Rishi Kapoor Death Reason: 

जैसा की हमने आपको बताया ऋषि कपूर दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे। पिछले ही साल वह सितम्बर में US से अपना इलाज करवा कर लौटे थे। फरवरी में भी ऋषि कपूर को दो बार खराब तबियत की वजह से हॉस्पिटल जाना पड़ा था। 

Rishi Kapoor Death Photo and Video

फ़िलहाल ऋषि कपूर की कोई भी अंतिम समय की फोटो नहीं आई है। जैसे ही फोटो या वीडियो आती है, हम अपडेट करेंगे। 
Rishi Kapoor Death Photo and Video
Rishi Kapoor Death Photo and Video

   

No comments