Latest 2020 WhatsApp Group Join Links

Advertisement

WhatsApp का उपयोग ज्यादातर सभी लोग एक-दूसरे से बात करने के लिए करते हैं। इसके साथ-साथ आप WhatsApp के द्वारा अपने दोस्तों व परिवार जनों को अपनी फोटो व वीडियो भी भेज सकते हो। यह सब तो आपको पता ही है। आपने WhatsApp Groups के बारे में तो सुना ही होगा। आजकल लोग बहुत सारे WhatsApp Groups बनाते हैं। आपको हर तरह के Whatsapp group links इस पेज पर मिल जायेंगे। आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी whatsapp group join कर सकते हो। दोस्तों आप अपने मनोरंजन के लिए भी WhatsApp Groups को ज्वाइन कर सकते हो। इस वेबसाइट पर आपको ज्ञान देने वाले whatsapp groups के link भी मिल जायेंगे। इनसे आपको बहुत सीखने को मिलेगा और आपको ऐसे ग्रुप भी मिल जायेंगे जिनसे आपको नौकरियों के बारे में भी पारा लग पायेगा।

Whatsapp group links
Whatsapp group links

How to Join WhatsApp Group ?

दोस्तों वैसे तो WhatsApp में Group को सर्च करने का कोई विकल्प नहीं आता है। इसलिए हमने आपके लिए 2020 के latest whatsapp groups की सूची बनाई है। आपको अपने पसंद के ग्रुप के लिंक पर क्लिक करना है। इसके बाद यह आपसे Join करने के लिए कहेगा। आप आसानी से Join पर क्लिक करके किसी भी ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हो। 

Girls WhatsApp Group Links:

ज्यादातर लड़कियां दिल की बहुत साफ व अच्छी होती हैं। लड़कियों की कुछ ऐसी बातें होती हैं जो लड़कों के साथ शेयर नहीं की जाती हैं। इसलिए उन्हें लड़कियों की जरुरत होती है। जिनसे वो अपने मन और दिल को बात कह सकें। तो हमने Girls Whatsapp Group Links की सूची बनाई है। आप इन्हें Join कर सकती हैं और अपने मन की बात लड़कियों से शेयर कर सकती हैं।

  1. Couples Talk - Link
  2. Latest Trends - Link
  3. Only chatting - Link
  4. Call Girls – Link
  5. Cool People – Link
  6. Romantic People – Link
  7. Zindagiii – Link
  8. Having Fun – Link
  9. Dating – Link
  10. Cancel – Link
  11. Love Status & Video – Link
  12. Funny Group – Link
  13. Fun with friends – Link
दोस्तों ऊपर बताये गए whatsapp group links केवल girls के लिए हैं। इसलिए सभी लड़कों से अनुरोध है की आप ऊपर बताये गए groups को join ना करें। क्योंकि ये सभी group केवल गर्ल्स के लिए हैं। 


Funny WhatsApp Group Links

अगर आपको हँसी मजाक के चुटकुले पढ़ना अच्छा लगता है, तो आप नीचे दिए गए WhatsApp Groups को ज्वाइन कर सकते हो -
  1. Non-Stop Fun – Link
  2. Only Jokes 1 – Link
  3. Only Jokes 2– Link
  4. Funny Group – Link
  5. Tamil Comedy Group – Link
  6. Hansi Ka Pitara – Link
  7. Only Funny Video – Link
  8. Funny Videos and Images – Link
  9. Jiyo Hass Hass Ke – Link
  10. Funny fan club - Link
  11. 😜Jokes - Link
  12. Song Funny Status and Videos - Link
  13. Jokes collections - Link
  14. 😆🤣Memes, Jokes, Masti🤣⚡ - Link
  15. Masti Memes😆 Zabardast⚡🤣🤣- Link

Indian Whatsapp Group Links

दोस्तों आपको यह जानकर शायद विश्वास ना हो, की WhatsApp और Facebook के सबसे ज्यादा users भारत में हैं। भारत में ज्यादातर नौजवान अपना समय फेसबुक और Whatsapp पर चैट करने व whatsapp groups में छान - बीन करने में बिताते हैं। इसलिए हमारी टीम ने आपके लिए Indian WhatsApp Groups की सूची बनाई है। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी whatsapp group को join कर सकते हो।   
  1. Indian Local News - Link
  2. Taaza Fatafat Khabar - Link
  3. Dosti Group – Link
  4. मेहफिल-ऐ-शायरी – Link
  5. Funny video – Link
दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा ? कमेंट करके जरूर बताएं। इस लेख को लाइक व शेयर भी करें। इसी तरह की जानकरी पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट को फॉलो जरूर करें। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.